छतौनी थाना क्षेत्र में ट्रकों की बैट्री व डीजल की चोरी से बढ़ी परेशानी

पूर्वी चंपारण,01 जनवरी (हि.स.)। जिले के छतौनी थाना क्षेत्र के बरियारपुर बालू मंडी में ट्रक मालिक इन दिनों चोरो के आतंक से परेशान हैं। बताया जा रहा है कि आये दिन इस क्षेत्र में खड़े ट्रकों में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। बावजूद इसके पुलिस खामोश बैठी है।

बीती रात दो ट्रक से 5 बैट्री की चोरी की घटना से ट्रक मालिकों में हड़कम्प मच गया है। ट्रकों के चालक व मालिक बैट्री व डीजल चोरी की घटनाओं से अब काफी परेशान हो गए हैं। बीती रात अज्ञात चोरों ने बड़ा बरियारपुर निवासी सुनील पासवान के ट्रक से चार बैटरी एवं झंडा लाइन होटल के संचालक राजू सिंह के ट्रक से एक बैट्री की चोरी कर ली ।

इससे पहले भी लगातार बैट्री व डीजल की चोरी हुई है। इस संबंध में ट्रक मालिकों ने बताया कि एक रात में चोर ने 12 सौ लीटर डीजल चोरी की। ट्रक मालिक संघ के अध्यक्ष मनोज सिंह के ट्रक से भी 3 सौ लीटर डीजल की चोरी कर ली गई। इन घटनाओं को लेकर छतौनी पुलिस को सूचित भी किया गया पर इसके बावजूद भी चोरी की वारदात रुकने का नाम नही ले रही है। जाहिर है इन चोरी की घटनाओं से ट्रक मालिक अब काफी असहज महसूस कर रहे हैं।

इस बाबत छतौनी थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर कंचन भास्कर ने बताया है कि उन्हें इस तरह के मामलों का कोई आवेदन नहीं मिला है,पुलिस गश्ती मुस्तैदी के साथ पूरे क्षेत्र में होती है।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर