रीमिक्स फॉल में डूबने से युवक की मौत

खूंटी, 2 जनवरी (हि.स.)। जिले के मारंगहादा थाना क्षेत्र में स्थित पिकनिक स्पॉट रीमिक्स फॉल में मंगलवार सुबह डूबने से लगभग 40 वर्षीय युृवक की मौत हो गई। समाचार भेजे जाने तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।

मारंगहादा थाना की पुलिस ने सदर अस्पताल खूंटी में शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे सुरक्षित शीतगृह में रख दिया। संभावना व्यक्त की जा रही है कि मृत युवक आसपास ग्रामीण क्षेत्र का ही निवासी होगा, जिसकी पहचान के लिए पुलिस प्रयासरत है। घटना के संबंध में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवक एक जनवरी को ही रीमिक्स फॉल आया था।

सूत्रों के अनुसार नशे की अवस्था में युवक रात में रीमिक्स फॉल के समीप ही सोया हुआ था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि मंगलवार सुबह शायद नहाने के लिए वह पानी में उतरा होगा, जहां गहरे पानी में वह डूब गया। सूत्रों के अनुसार उसे पानी में डूबते हुए कुछ बच्चों ने देख लिया था, जिसकी सूचना उन्होंने अन्य ग्रामीणों को दी। सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने उसे तुरंत गहरे पानी से निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। बाद में इसकी सूचना मारंगहादा थाना की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मरांगड़ा थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर