डबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदी

डबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदीडबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदीडबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदीडबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदीडबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदीडबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदीडबल इंजन की सरकार में हो रहा अयोध्या का अभूतपूर्व विकास : प्रांशु दत्त द्विवेदी

अयोध्या,02 दिसम्बर (हि. स.)। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी प्रांशु दत्त द्विवेदी के अयोध्या आगमन पर पूर्व महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने अंगवस्त्र व भाजपा नेता सुनील तिवारी शास्त्री स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। मंगलवार की सुबह उन्होनें अयोध्या में राम मंदिर, हनुमान गढ़ी में दर्शन पूजन किया।

इस दौरान भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में अयोध्या का अभूतपूर्व विकास हो रहा है। 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का यह ऐतिहासिक अवसर है। हम सब भाग्यशाली है कि हमारा जन्म उस पीढ़ी में हुआ जिसमें भगवान राम लला के दिव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है। युवा मोर्चा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता राम मंदिर ट्रस्ट के निर्देशानुसार अक्षत वितरण कार्यक्रम व अन्य कार्यक्रमों में सहयोग करें। प्रधानमंत्री के आवाहन के अनुसार 22 जनवरी को अपने घरों को रामज्योति से प्रकाशित अवश्य करें।

पूर्व महापौर ने कहा प्राण प्रतिष्ठा का यह एक ऐतिहासिक क्षण होगा जिसके साक्षी हम सभी होगें। अयोध्यावासी होने पर हम सभी को गर्व है। अयोध्या से निकले आध्यत्मिक प्रकाश से आज समूचा विश्व प्रकाशित हो रहा है। प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अयोध्या का अकल्पनीय विकास हो रहा है।

इस दौरान युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष रवि शर्मा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुराग त्रिपाठी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन पाण्डेय/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर