डीपीआरओ के पद पर शैलेंद्र कुमार चौधरी ने संभाला पदभार

सहरसा,02 जनवरी (हि.स.)। जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी योगेंद्र लाल के सेवानिवृत्ति के उपरांत मंगलवार को कार्यालय में समारोह आयोजित कर भावभीनी विदाई दी गई। इस अवसर पर समाज कल्याण सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक शैलेंद्र कुमार चौधरी ने पदभार ग्रहण किया।

इस अवसर पर कर्मचारियों ने श्री लाल को पाग चादर पुष्पगुच्छ एवं जीवन उपयोगी वस्तुएं देखकर सम्मानित किया। सेवानिवृत्ति डीपीआरओ श्री लाल ने कहा कि सेवानिवृत्ति सरकारी नियम का अनिवार्य अंग है।मेरा कार्यकाल काफी यादगार रहा।जिसे जीवन पर्यंत स्मृति में बनी रहेगी।यहां के लोगों ने मुझे खूब सहायता प्रदान की। मैं भी अपने कार्य के प्रति ईमानदारी पूर्वक निर्वहन किया।

नये डीपीआरओ श्री चौधरी ने कहा कि श्री लाल का कार्यकाल काफी अच्छा रहा।वह वह हर काम को समय देकर अंजाम तक पहुंचाते रहे।वे सुपौल एव सहरसा दोनो जगह पर सूझबूझ का परिचय देते हुए समन्वय स्थापित किया।उन्होंने कहा कि सरकारी सेवा के दौरान बेदाग होकर सेवानिवृत्ति पाना सौभाग्य की बात है।

चौधरी ने कहा कि मैं भी श्री लाल की बताएं पद चिन्ह पर चलकर आप लोगों के समक्ष तालमेल बनाकर समय के साथ काम करेंगे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में पत्रकार उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर