व्यापारियों के उत्पीड़न के विरोध में उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संघर्ष के लिए तैयार

ऋषिकेश, 03 जनवरी (हि.स.)। उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संघर्ष समिति की ऋषिकेश में धार्मिक संस्थाओं और ट्रस्टों के व्यापारियों के उत्पीड़न के विरोध में गठित 21 सदस्यों ने एक जुटता के साथ संघर्ष के जाने का निर्णय लिया है।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल संघर्ष समिति की व्यापार सभा में आयोजित समिति के जिला अध्यक्ष नरेश अग्रवाल की अध्यक्षता और महामंत्री दीपक तायल के संचालन में बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से व्यापारियों के हितों के खिलाफ हो रही किसी भी प्रकार के कार्य के विरोध में एकजुट होकर कार्य करने का निर्णय लिया गया। सभी संस्थाओं और ट्रस्टों से व्यापारियों के साथ सहानुभूति पूर्ण कार्य करने के लिए सर्वप्रथम पत्राचार कर संवाद स्थापित करने का प्रयास किया जाएगा ,परंतु यदि इसके बावजूद कोई सहानुभूति पूर्ण हल नहीं निकलता है तो एकजुट होकर हर तरह के संघर्ष एवं आंदोलन का भी निर्णय लिया गया।

समिति के द्वारा नगर की व्यापारियों को विश्वासपूर्ण माहौल बनाने का वायदा किया ताकि कुछ दिन पूर्व हुए एक व्यापारी के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना की पुनरावृत्ति ना हो सके।

बैठक में समिति के राजकुमार अग्रवाल , ललित मोहन मिश्रा, प्रतीक कालिया, राकेश अग्रवाल, संदीप गुप्ता, जितेंद्र अग्रवाल, रविंद्र अग्रवाल, अंशुल अरोड़ा, भारत भूषण कुंदनानी, पवन शर्मा , पंकज शर्मा, विवेक गोस्वामी और विवेक चावला की उपस्थिति रही।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर