उधार के बकाया पैसे मांगने पर दुकानदार व उसके भाई को पीटा

दुकान में की तोड़ फोड, आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

हरिद्वार, 17 जून (हि.स.)। उधार के पैसे मांगने पर एक युवक ने अपने साथियों संग मिलकर दुकानदार और उसके भाई के साथ गाली गलौज करते हुए जमकर मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपित ने दुकान में रखा सामान तोड़ डाला। दुकानदार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के अकोढा गांव निवासी राजवीर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गांव में उसकी परचून की दुकान है। बीती रात्रि करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। इसी बीच गांव के चंद्ररु, राहुल, अंकुर, गोविंद, अरविंद, टिंकू व भानु आदि उसकी दुकान पर आए तथा दुकान से सामान उठाकर खाने लगे। उसने जब उनसे पिछले उधार चले आ रहे बकाया पैसे देने को कहा तो वह आक्रोशित हो गए। उन्होंने गाली गलौज करते हुए उसके व उसके भाई सोराज के साथ मारपीट शुरू कर दी।

आरोप है कि उनके द्वारा दुकान में जमकर तोड़फोड़ की गई तथा हमलावरों ने उसके भाई का सिर फोड़ डाला। उनके द्वारा किए गए हमले में उसके भाई की हाथ की हड्डी टूट गई। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोगों के पर आ जाने पर हमलावर धमकी देते हुए मौके से भाग निकले। कोतवाल राजीव रौथान ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/दधिबल

   

सम्बंधित खबर