41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित

41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग हुआ घोषित

अयोध्या,03 दिसम्बर (हि.स.)। तीन अन्य जिला मार्गो को जोड कर 41.70 किमी के रौनाही-ड्योढी-अमानीगंज -खंडासा-हलियापुर मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग घोषित किया गया है। जिससे अब इन सड़कों का चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण किया जाएगा। वर्तमान में इन सड़कों की स्थिति काफी खराब थी। जिससे लोगों को इन पर आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। लोगों की दिक्कतों को देखते हुए सांसद लल्लू सिंह द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इन सड़कों के सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण का अनुरोध किया था। सांसद के अनुरोध पर 3 जनवरी को शासन ने रौनाही से ड्योढी 9.4 किमी, ड्योढ़ी से अमानीगंज 15.2 व अमानीगंज-खंडासा वीसा का पुरवा होते हुए हलियापुर 17 किमी के मार्ग को प्रमुख जिला मार्ग घोषित किया है।

इन सड़कों को जिला प्रमुख सम्पर्क मार्ग घोषित करने पर सांसद लल्लू सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद का आभार व्यक्त किया है।

सांसद लल्लू सिंह ने बताया कि डबल इंजन की सरकार के नेतृत्व में जनपद में अभूतपूर्व विकास कार्य हो रहा है। इन अन्य जिला मार्गों को जोड़ की प्रमुख जिला मार्ग घोषित होने के बाद जल्द ही इसके सुदृढ़ीकरण व चौड़ीकरण का कार्य प्रारंभ हो जाएगा। जिससे इन सड़कों से आने जाने वाले लोगों को सुगमता होगी।

हिन्दुस्थान समाचार /पवन पाण्डेय/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर