23वीं राज्य स्तरीय वालीबॉल टूर्नामेंट का रविवार से होगा आगाज, 600 खिलाड़ी लेंगे भाग

पलामू, 6 जनवरी (हि.स.)। 23वीं राज्य स्तरीय वालीबॉल टूर्नामेंट डालटनगंज में रविवार से प्रारंभ हो जाएगा। टूर्नामेंट की तैयारी पूरी कर ली गई है। इस संबंध में जिला स्कूल के मैदान में आयोजन समिति की समीक्षात्मक बैठक शनिवार को हुई। बैठक की अध्यक्षता आयोजन समिति के अध्यक्ष सुनील सहाय ने की। बैठक में समिति के सचिव दुर्गा प्रसाद जौहरी ने बताया कि सभी जिलों से खिलाड़ियों का आना प्रारंभ हो गया है। उनके ठहरने की उचित व्यवस्था आयोजन समिति के द्वारा की गई है।

बैठक में बताया गया कि प्रदेश के 22 जिलों से पुरुष की वालीबॉल टीम पहुंच गई है। वहीं 16 जिलों से महिला वालीबॉल टीम का आगमन हो गया है। शहर में आने वाले सभी खिलाड़ियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। बैठक में कहा गया कि रविवार को खिलाड़ियों के द्वारा शहर में मार्च पास्ट निकाला जाएगा, जिसमें शहर के गणमान्य लोग भी उपस्थित रहेंगे।

बैठक में कहा गया कि खिलाड़ी की सुरक्षा के लिए पूरी वयवस्था की गई है, वहीं उनके ठहरने की समुचित व्यवस्था की गई है। खिलाड़ियों के ठहराव के लिए गिरिवर उच्च विद्यालय, के जी स्कूल व रैन बसेरा में व्यवस्था की गई है। वहीं उनके भोजन की व्यवस्था जिला स्कूल के प्रांगण में की गई है। लगभग 600 खिलाड़ियों का आगमन होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर