जगदलपुर : गाजे-बाजे के साथ अक्षत व राम लला की फोटो देकर दिया जा रहा है निमंत्रण

जगदलपुर, 07 जनवरी (हि.स.)। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड के रामभक्त विगत दो दिनों से गाजे बाजे के साथ प्रत्येक घरों में अक्षत, श्रीराम जन्मभूमि निर्माणाधीन मंदिर अयोध्या की फोटो के साथ आगामी 22 जनवरी को निमंत्रण दिया जा रहा है। इस शुभ दिन प्रभु श्रीराम के बाल रूप की प्रतिमा को नवीन निर्माणाधीन मंदिर के गर्भगृह में विराजित करने और उनके प्राण प्रतिष्ठा के संबंध में वार्ड पार्षद संजय पांडे सभी भक्तगणों के साथ वार्ड के प्रत्येक घर में 22 जनवरी को इस अभूतपूर्व दिवस को बहुत धूमधाम और उत्साह से मनाने निवेदन भी कर रहे हैं।

पार्षद संजय पांडे ने कहा कि भगवान श्रीराम 500 वर्षों के बाद उसी स्थान पर फिर से प्राण प्रतिष्ठा होने पर अभूतपूर्व उत्साह का वातावरण प्रत्येक घर में है। सभी लोग इस प्राण प्रतिष्ठा में अपना योगदान देना चाहते हैं। इसलिए 22 जनवरी को सहर्ष सभी लोग घंटी, शंख बजाकर अपने घर को सजाकर इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। प्रत्येक परिवार को 22 जनवरी के बाद श्रीराम लला के दर्शन करने का निमंत्रण भी अक्षत और राम लला की फोटो और मंदिर की फोटो देकर अयोध्या आने का निमंत्रण भी दिया जा रहा है।

इस दौरान वार्ड के दृशान चक्रवर्ती, नरेश मुन्ना कोरी, मृणाल मलिक, गोबिन्द सिंह वर्मा पप्पू,अनिल जैन, जय विश्वास,अश्वनी पटेल संपत रावत, अजय राय, जितेन्द्र खत्री ओम प्रकाश मौर्य, नम्रता जैन,मंजू शुक्ला,अनीता नाग, हिना सिंह, विभाग सिंह,दर्पण राय,नंदनी सिंह,निशा गुत्ता लक्ष्मी पांडे रेनू राय आदि भक्तगण शामिल हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर