युवा चेहरे को बसपा ने दी जिलाध्यक्ष की बागडोर

युवा चेहरे कों दी गईं बसपा जिला अध्यक्ष की बागडोरयुवा चेहरे कों दी गईं बसपा जिला अध्यक्ष की बागडोरयुवा चेहरे कों दी गईं बसपा जिला अध्यक्ष की बागडोर

बरेली,09 जनवरी(हि.स.)। लोकसभा चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने जिलाध्यक्ष की बागडोर युवा चेहरे के हाथ सौंपी है। जिला प्रभारी का दायित्व निभा रहे राजीव कुमार सिंह को जिले के अध्यक्ष बनाया गया है।

वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले बसपा सुप्रीमो मायावती पार्टी की मजबूती के लिए तेज तर्रार कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार पदों पर नियुक्त कर रही है। जिसके बाद मायावती ने पीलीभीत बाईपास के राजीव नगर कॉलोनी निवासी राजीव कुमार सिंह कों जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है।

बसपा कार्यालय पहुंचने पर राजीव सिंह को पदाधिकारी ने फूल मालाओं से स्वागत किया। इस बीच नवागत जिला अध्यक्ष राजीव सिंह ने कहा कि बसपा पार्टी के प्रति निष्ठा भाव रखकर जो भी मायावती द्वारा दिशा-निर्देश जारी किए जाएंगे, उन्हें पूरी निष्ठा से जमीन पर उतारने का प्रयास किया जाएगा। पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी मुझे दी गई है, उस पर खरा उतरने का प्रयास किया जाएगा। पार्टी को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर पर तैयारी चल रही है। संगठन की ओर से लोगों कों जोड़कर मजबूती सें कार्य किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर