15 सौ रुपये के विवाद में बच्चे का गला काट कर हत्या,तीन गिरफ्तार

पुलिस टीम के साथ एसपी व गिरफ्तार अपराधी

-पुलिस ने 48 घंटे बाद किया घटना का सफल उद्भेदन

-खून से सना चाकू और कपड़े बरामद

पूर्वी चंपारण,09 जनवरी(हि.स.)। जिले के छौड़ादानो थाना क्षेत्र के हीरमनी गांव में पिता से महज 15 सौ के लेन देन के विवाद में 7 साल के बच्चे नीतीश की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त खून से सना चाकू बरामद किया है। इस नृशंस हत्या को करने वाला छौड़ादानो थाना क्षेत्र का राशिद उर्फ ओवैश,नुरुल होदा उर्फ निरोध व राशिद अनवर को गिरफ्तार किया है।

एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया है कि 7 जनवरी की सुबह छौड़ादानो के हीरमनी गांव का विरत राम का 7 साल का पुत्र नीतीश कुमार का शव गांव के ही रामचन्द्र साह के बाउंड्री से बरामद किया गया था । बताया गया है कि मुख्य आरोपी ओवैश से मृतक के पिता का कुछ पैसों को लेकर विवाद हुआ। जिसके प्रतिशोध में बच्चे की हत्या कर दी गई। जाहिर है हजार-डेढ़ हजार के विवाद को लेकर 7 साल के मासूम की हत्या हैरान कर देने वाली घटना है।

इस घटना के उदभेदन को लेकर एक एसआईटी का गठन रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में किया गया। जहां पुलिस टीम ने 48 घण्टे के अंदर घटना में शामिल बदमाशो को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम में डीएसपी के अलावे छौड़ादानो सर्किल इंस्पेक्टर अभय कुमार , थानाध्यक्ष छौड़ादानो राजीव कुमार,पीएसआई विशम्भर कुमार शामिल थे। पुलिस को घटना में प्रयुक्त खून से सना चाकू,खून लगा जैकेट,टी शर्ट व पैंट भी मिला है। उल्लेखनीय हैं कि बच्चे के चेहरे व गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर बेरहमी से मौत के घाट उतारा गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/आनंद प्रकाश/चंदा

   

सम्बंधित खबर