बुलेट सवार युवक को मोडिफाइड साइलेंसर लगाना पड़ा भारी, बुलेट की सीज

हरिद्वार, 10 जनवरी (हि.स.)। यातायात नियमों का पालन न करने एवं मॉडिफाइड साइलेंसरों, तेज पटाखे की आवाज करने वाले वाहनों, प्रेशर हॉर्न पर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए लक्सर क्षेत्र में चैकिंग के दौरान पुलिस टीम ने बुलेट बाइक से पटाखे और मोडिफाइड साइलेंसर से तेज आवाज निकालने पर सीज कर दिया।

तेज आवाज कर लोगों में भय व्याप्त करने के आरोप में पुलिस ने बुलेट को एमवी एक्ट में सीज कर दिया। पकडे़ गये बुलेट सवार व्यक्ति को मौके पर यातायात नियमों का पाठ पढ़ाते हुए भविष्य में नियमों का पालन करने की चेतावनी दी गयी।

आधा किलो से अधिक चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार-

हरिद्वार ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को आधा किलो से अधिक चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से नगदी भी बरामद की है। आरोपित के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कर पुलिस ने उसका चालान कर दिया है।

जनपद की झबरेड़ा पुलिस चेकिंग अभियान पर थी। इसी दौरान पुलिस ने लाठरदेवा शेख से शक होने पर एक आरोपित को रोका। आरोपित की तलाशी लेने पर उसके पास से 515 ग्राम चरस व दो हजार की नकदी बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि चरस को वह मुज्जफरनगर से खरीदकर ला रहा था। आरोपित का नाम अतीक पुत्र जमी निवासी ग्राम लाठरदेवा शेख झबरेडा हरिद्वार बताया गया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर