जिला पंचायत अध्यक्ष ने दिया घर-घर जाकर प्रभु राम के दर्शन का निमंत्रण

एक, दो, तीन-चार, रामलला की जय-जयकार

रामभक्तों और बहिनों को अयोध्या से आए अक्षत एवं प्रभु श्रीराम की छवि की भेंट

मथुरा, 10 जनवरी(हि.स.)। अयोध्या में श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य एवं नूतन श्रीराम मंदिर में प्रभु की प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व संपूर्ण सनातन समाज में रामजी के दर्शन का निमंत्रण देने हेतु कान्हा की जन्मस्थली से भक्त घर-घर सनातनियों को निमंत्रण देने में जुटे हुए हैं।

बुधवार जिला पंचायत अध्यक्ष एवं केएम विश्वविद्यालय के कुलाधिपति किशन चौधरी ने अपने निवास पर अपनी धर्मपत्नी श्रीमती संजू चौधरी को अक्षत वितरण कर अभियान का शुभारंभ किया। गलन भरी शीत लहर में उनके साथ रामभक्त की टोलियां भी मौजूद रहीं। इस बीच उन्होंने एक दो तीन चार राम लला की जय जयकार के नारे लगाए।

उल्लेखनीय है कि श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव समिति के बैनर तले घर-घर अक्षत वितरण कर रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद प्रभु के दर्शन का निमंत्रण दिया जा रहा है। बुधवार की सुबह जिला पंचायत अध्यक्ष किशन चौधरी श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव समिति के जिला प्रचारक की टीम के साथ आनंदधाम में राम भक्त एवं माता बहनों के घर-घर पहुंचकर पूजित अक्षत एवं प्रभु श्रीराम की छवि भेंट कर सनातन समाज से 22 जनवरी के पश्चात अयोध्या प्रभु श्रीराम के दर्शन करने एवं प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को दीपावली मनाने का आग्रह किया। जिला पंचायत अध्यक्ष ने बताया कि घर- घर जाकर अयोध्या जी से आए पीले पूजित अक्षत, प्रभु श्रीराम मंदिर का चित्र और पत्रक देकर 22 जनवरी के बाद अयोध्या पहुंचकर प्रभु श्रीराम के दर्शन करने का निमंत्रण दिया। इस अवसर पर प्रमुख रूप से चौधरी प्रताप सिंह (पप्पू प्रधान), भूगोल भाटिया, रामकटोर पांडेय, संजीव गुलाटी के अलावा दर्जनों रामभक्त मंडली साथ रही।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/सियाराम

   

सम्बंधित खबर