विकसित भारत के संकल्प को पूरा करना हम सबों की जिम्मेवारी: कोचे मुंडा

खूंटी, 10 जनवरी (हि.स.)। तोरपा के भाजपा विधायक कोचे मुंडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 2047 तक विकसित भारत का संकल्प लिया है और इसी को लेकर पूरे देश में विकसित भात संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। हमारा भी दायित्व है कि प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करने में हम भी भागीदार बनें। विधायक बुधवार को तोरपा प्रखंड के सुदंरी गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत आयोजित कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

मौके पर विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत एलईडी वाहन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संबोधन कों विधायक ने ग्रामीणों के साथ सुना। विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री का संकल्प है कि हमें हर हाल में 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में लाना है। उन्होंने कहा कि इसके लिए सबसे जरूरी है गांव और गरीबों का विकास। जब गांवों का विकास होगा तभी विकसित भारत का संकल्प भी पूरा होगा।

कोचे मुंडा ने लोगों का आह्वान किया कि वे केंद्र सरकार की विकास योजनाओं की जानकारी गांव वालों को दें और उन्हें योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित करें। मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता, महामंत्री शशांक शेखर राय, किसान मोर्चा अध्यक्ष रामानंद साहू, किसान मोर्चा महामंत्री संतोष त्रिपाठी, मंडल अध्यक्ष पुरेंद्र मांझी, वार्ड सदस्य केदार सिंह सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर