दोनों सांसद की उपस्थिति में हुई भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक, लक्ष्य अबकी बार चार सौ पार

बैठकबैठकबैठक

बेगूसराय, 10 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी को चार सौ से अधिक सीट दिलवा कर एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए भाजपा ने युद्ध स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। आज बलिया में आयोजित भाजपा की जिला स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं ने अबकी बार चार सौ पार का नारा बुलंद किया है।

जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा की अध्यक्षता एवं जिला महामंत्री राकेश पांडेय के संचालन में आयोजित बैठक की शुरुआत स्थानीय सांसद-सह-केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह, राज्यसभा सांसद प्रो. राकेश सिन्हा, प्रदेश महामंत्री ललन मंडल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, विधायक सुरेन्द्र मेहता, पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार, जिला परिषद अध्यक्ष सुरेन्द्र पासवान आदि ने दीप प्रज्वलित कर किया।

लोकसभा चुनाव से पूर्व कार्यकर्ताओं की इस बैठक में पार्टी नेताओं द्वारा संगठन की संरचनाओं की जानकारी बैठक में मौजूद जिले के सभी 35 मंडल के अध्यक्षों एवं मोर्चा प्रकोष्ठ के जिला संयोजकों से ली गई। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जोर-जोर से तैयारी करने का भी निर्देश दिया गया।

प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह ने कहा कि अबकी बार चार सौ पार के तहत हम लोग लोकसभा में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करेंगे। हम पूरी निष्ठा के साथ मोदी जी की गारंटी के तहत केंद्र सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजनाओं की जानकारी घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर देने का काम करेंगे। गिरिराज सिंह ने भी पार्टी के विभिन्न आयाम और कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की।

राज्यसभा सांसद प्रो. राकेश सिन्हा ने आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर पूजित अक्षत वितरण एवं दीपोत्सव मनाने के लिये लोगों से आग्रह करने का भी आह्वान किया। इसके साथ ही 24 जनवरी के बाद रामलला के दर्शन के लिए जगह-जगह से चलाये जा रहे ट्रेनों से लोगों को दर्शन करना सुनिश्चित कराने का भी निर्देश दिया।

बैठक में भाकपा, कांग्रेस, राजद के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण किया। मौके पर पूर्व विधायक श्रीकृष्ण सिंह, ललन कुंवर, लोकसभा प्रभारी विकास सिंह, संयोजक कृष्ण मोहन पप्पू, जिला प्रभारी शशि भूषण सिंह, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर, उप महापौर अनिता राय एवं भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमित सन्नी भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संयोजन एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला मंत्री राकेश रोशन उर्फ मुन्ना ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर