ईडी का खुलासा- छापेमारी से पहले घर के पास से ही शाहजहां से हुई थी फोन पर बात, दरवाजा खोलने की बात सुनकर काट दिया था कॉल

कोलकाता, 11 जनवरी (हि.स.)। राशन वितरण भ्रष्टाचार मामले में पिछले हफ्ते शुक्रवार को उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में छापेमारी करने गई ईडी की टीम पर हमला मामले में नया खुलासा हुआ है।

केंद्रीय एजेंसी के अधिकारियों ने बताया है कि संदेशखाली में जिस तृणमूल नेता शेख शाहजहां के घर पर छापेमारी के दौरान हमला हुआ उससे थोड़ी देर पहले ही बात हुई थी। केंद्रीय एजेंसी ने बताया है कि शाहजहां के घर के ठीक बाहर जाकर ईडी के अधिकारियों ने उसे फोन किया। उससे पूछा गया कि कहां है तो उसने कहा कि घर पर। इसके बाद उससे कहा गया कि दरवाजा खोलो तो उसने तुरंत फोन काट दिया और चंद मिनट के अंदर 800 से 1000 की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। इन लोगों ने ईडी अधिकारियों की घेराबंदी शुरू कर दी और जान से मारने के इरादे से हमले भी शुरू कर दिए।

गुरुवार को ईडी के अधिकारी ने कहा कि छापेमारी के दौरान अधिकारियों पर हमला मामले में शाहजहां पूरी तरह से संलिप्त है। उसी ने लोगों को भड़काकर हमला करवाया और सारी योजना बनाई। ईडी अधिकारियों को संदेह है कि इसके पीछे पुलिस की भी मिली भगत है। क्योंकि बार-बार घटना के बाद जिले के एसपी को फोन किया गया, लोकल थाने में भी फोन किया गया लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिली। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर