पिकनिक मनाने गई युवती का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप

पश्चिम बर्दवान, 11 जनवरी (हि.स.)। पश्चिम बर्दवान जिले के बोलकुंडा इलाके की एक युवती पिछले मंगलवार को पिकनिक के नाम पर अपने घर से निकली थी। लेकिन बुधवार तक वह घर नहीं लौटी। गुरुवार सुबह बोलकुंडा गांव जाने वाली सड़क पर झाड़ी में युवती का अर्धनग्न शव मिला।

स्थानीय निवासियों और युवती के परिवार का दावा है कि युवती के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। बोलकुंडा के मधाईचक इलाके में इस घटना को लेकर काफी तनाव है। स्थानीय लोगों ने पुलिस का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। सालानपुर थाने की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती के पिता ने बताया कि 30 वर्षीय युवती यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएशन पास करने के बाद फिलहाल रानीगंज में नर्सिंग की ट्रेनिंग ले रही थी। पिछले मंगलवार को वह पिकनिक मनाने निकली थी। उसे बुधवार को लौटना था, लेकिन बुधवार शाम तक जब वह नहीं लौटी तो घर वालों को चिंता होने लगी। घर के लोगों ने सुबह युवती के बारे में पता करने की सोची। लेकिन गुरुवार सुबह युवती का अर्धनग्न शव गांव की ओर जाने वाली सड़क से कुछ दूरी पर जंगल में मिला। परिवार और पड़ोसियों को आशंका है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर