रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव शुक्रवार को जयपुर और सांगानेर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे

जयपुर, 11 जनवरी (हि.स.)। रेल, संचार, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आएंगे। वे जयपुर और सांगानेर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे।

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार दौरा कार्यक्रम में रेल मंत्री शुक्रवार को प्रातः 08.30 बजे 717 करोड़ रुपए की लागत से किए जा रहे जयपुर स्टेशन के पुनर्विकास कार्य की प्रगति की समीक्षा करेंगे। इसके बाद जयपुर स्टेशन द्वितीय प्रवेश द्वार पर मीडिया प्रतिनिधियों से वार्ता करेंगे। प्रातः 10 बजे माननीय मंत्री सांगानेर स्टेशन का भी निरीक्षण करेंगे।

उल्लेखनीय है कि रेलवे बोर्ड ने 10 जनवरी को ही सांगानेर स्टेशन को अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल किया है। मंत्री सांगानेर स्टेशन पर अमृत भारत स्टेशन योजना में किए जाने वाले कार्यों के बारे में जानकारी एवं निर्देश प्रदान करेंगे। मंत्री अश्विनी वैष्णव के साथ निरीक्षण के दौरान सांसद जयपुर रामचरण बोहरा, महाप्रबंधक उत्तर पश्चिम रेलवे अमिताभ, मंडल रेल प्रबंधक- जयपुर विकास पुरवार, रेलवे के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष भी शामिल रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर