रेलवे ट्रैक से सिर-धड़ अलग-अलग युवती का शव बरामद

पलामू, 12 जनवरी (हि.स.)। जिले के ऊंटारी रोड-सतबहिनी रेलवे स्टेशन के बीच भदुमा गांव के रेलवे ट्रैक से युवती का शव शुक्रवार को बरामद किया गया। युवती का सिर और धड़ अलग-अलग थे। उम्र लगभग 28-30 वर्ष की बतायी गयी है। शव की पहचान नहीं हो पायी है। शव को देखकर कयास लगाया जा रहा था कि ट्रेन से कट कर उसकी मौत हुई होगी। युवतीने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी।

सूचना मिलने पर उंटारी रोड थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। एमएमसीएच में पोस्टमार्टम के बाद पहचान के लिए शव सुरक्षित रखा गया है। निर्धारित अवधि तक पहचान नहीं होने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार रेलवे ट्रैक से गुजरने वाले लोगों ने महिला का क्षत विक्षत देखा तो तुरंत आरपीएफ को इसकी सूचना दी। बताया गया कि भदुमा में रेलवे ट्रैक पर एकयुवती का शव पड़ा हुआ था। रेलवे पुलिस एवं ऊंटारी रोड थाना की पुलिस ने युवती का शव बरामद किया। शव उठाने से पहले वहां पहुंचे आस पास के लोगों से उसकी पहचान करने की कोशिश की, लेकिन किसी ने उसकी शिनाख्त नहीं की।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद युवती की पहचान में पुलिस जुट गई है। महिला ने आत्महत्या की है या किसी साजिश की तहत उसकी मौत हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप

   

सम्बंधित खबर