बगहा के सुख्यात पक्की बावली मंदिर परिसर में दिनेश अग्रवाल ने की साफ-सफाई

बाबा विश्वनाथ धाम मंदिर परिसर बगहा 1 में दिनेश अग्रवाल ने चलाया स्वच्छता अभियान

पश्चिम चंपारण (बगहा), 14 जनवरी(हि.स.)।14 जनवरी से भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर आसपास के मन्दिरों व तीर्थ स्थलों पर मंदिर स्वच्छता अभियान का शुभारम्भ रविवार से किया गया। बगहा नगर के पक्की बावली बाबा विश्म्भरनाथ मंदिर परिसर बगहा- 1 में मेरा स्वाभिमान संस्था के अध्यक्ष सह भाजपा कार्यकर्ता दिनेश अग्रवाल ने स्वच्छता अभियान चलाया।दिनेश अग्रवाल स्थानीय लोगों के साथ बाबा विश्म्भरनाथ मंदिर परिसर बगहा-1 और आस-पास स्थानों पर साफ सफाई की।साफ सफाई के बाद दिनेश अग्रवाल ने मंदिर में पूजा-अर्चना की।

दिनेश अग्रवाल ने बताया कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते 30 दिसंबर को अयोध्या से प्रधानमंत्री मोदी ने आह्वान किया था कि स्वच्छ मुहल्ला, स्वच्छ ग्राम, आयोध्या धाम साथ ही प्रधानमंत्री ने स्वयं इस अभियान की शुरुआत पंचवटी से की थी,जहां भगवान राम अपने वनवास के दौरान सबसे लंबे समय तक रहे थे।

दिनेश अग्रवाल ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा आगामी 22 जनवरी को की जायेगी। इसके तहत भाजपा ने लोगों से सेवा प्रदान करने और स्वच्छता अभियान चलाने का आवाह्न किया था।जिसके तहत मंदिर परिसर में साफ सफाई करते हुए स्वच्छता अभियान चलाया गया।

हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद नाथ तिवारी/चंदा

   

सम्बंधित खबर