प्रधानमंत्री के आह्वान पर विधायक ने मिथिलांचल दुर्गा मंदिर की साफ-सफाई की

सहरसा-सफाई अभियान

सहरसा,14 जनवरी (हि.स.)। विधानसभा क्षेत्र के पुरानी जेल के निकट मिथिलांचल दुर्गा मंदिर प्रांगण में रविवार को विधायक डॉ आलोक रंजन के नेतृत्व मे स्वच्छता अभियान चलाया गया। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर चलाये स्वच्छता अभियान में पूर्व मंत्री सह विधायक डॉ आलोक रंजन ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ विशेष अभियान मे अपना योगदान देकर पूरे मंदिर परिसर की विशेष साफ-सफाई की गई।

विधायक आलोक रंजन ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वाहन पर आज से विशेष अभियान की शुरुआत की जा रही है, जिसमे देश के हर कोने के लोग उत्साह के साथ अपनी भागीदारी निभा रहे हैं।वही देश की जनता ने यह भी ठान लिया है कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के साथ साथ पूरे देश में दिवाली मनाने के लिए संकल्पित हैं।जिस कारण सभी मठ मंदिर धार्मिक व सामाजिक स्थल की साफ-सफाई कर विशेष अनुष्ठान की तैयारी की जा रही है।

इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष भैरव झा,वार्ड पार्षद सिंकू सिंहा,नरेश पासवान, संतोष पोद्दार मुंगेरी, रणविजय यादव, अभिनव सिंह, सोनू गुप्ता,संतोष गुप्ता,अभिषेक सिंह, आदित्य ठाकुर,बबलू खां, बिट्टू झा,बादल कुमार सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर