जगदलपुर : नक्सलियों ने ड्रोन हमले का लगाया आरोप

 नक्सली प्रेस वक्तव्य

जगदलपुर, 14 जनवरी (हि.स.)। नक्सलियों के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो की प्रवक्ता और नक्सली कमांडर समता ने रविवार को प्रेस वक्तव्य जारी कर सरकार और पुलिस पर 13 जनवरी को मेट्टागुड़ा, बोट्टेतोंग के खेतों और जंगलों में ड्रोन हमला करने का आरोप लगाया है।

उन्होंने कहा कि सुकमा और बीजापुर जिले की सीमा में करीब 05 किलोमीटर के दायरे में हवाई बमबारी की गई है, हालांकि इससे कोई नुकसान नहीं हुआ है। नक्सलियों ने सरकार और पुलिस पर जंगल को नष्ट करने का भी आरोप लगाया है।

दक्षिण सब जोनल ब्यूरो की प्रवक्ता समता की तरफ से जारी किए गए प्रेस वक्तव्य में लिखा है कि 13 जनवरी कोमेट्टागुड़ा, बोट्टेतोंग के खेतों और जंगलों में ड्रोन से बमबारी की गई है। करीब 04 से 05 किमी के दायरे में लगातार एक के बाद एक बम गिराए गए हैं। देशभर में मकर संक्रांति मनाई जा रही है। लेकिन बस्तर की जनता के लिए 13 जनवरी का दिन काला दिन है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 से जंगलों और गांव में बमबारी करने का सिलसिला जारी है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनते ही आदिवासी जनता का लगातार दमन किया जा रहा है। बस्तर में सैकड़ों की संख्या में पुलिस कैंप खोले गए हैं। जंगलों को नष्ट किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर