परिवार के दुलारे की मौत से सदमे में आई भाभी की भी मौत

बहराइच, 15 जनवरी (हि.स.)। जनपद के ग्राम तपेसिपाह निवासी एक परिवार में दो दिन में लगातार दो मौतों से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार में युवा लड़के की मौत के सदमे से हार्ट अटैक के चलते भाभी की भी मौत हो गई। घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है।

जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम बरखंडीपुरवा तपेसिपाह निवासी रंजना गौतम(26) पत्नी भानु प्रताप की हार्ट अटैक से रविवार रात मौत हो गई है। शनिवार को परिवार में रंजना के छोटे ससुर कृष्ण पाल के बेटे हर्षित राज(18) की कोचिंग जाते समय सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।

परिजनों के अनुसार शनिवार की घटना से पूरा परिवार बुरी तरह से आहत था। सड़क दुर्घटना में मृत युवा हर्षित राज परिवार में सबका दुलारा था। परिवार में देवर की मौत से रंजना सदमा में चली गई और रविवार रात करीब आठ बजे उनकी तबीयत बिगड़ गई। उन्हें निजी वाहन से आनन-फानन में निकटतम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने रंजना को मृत घोषित कर दिया। परिजनों के अनुसार रंजना हृदय की मरीज थी और पारिवारिक दुख सहन नहीं कर सकी, जिससे उनकी मौत हो गई है। वहीं परिवार में दो दिन में दो मौतों से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर