विधायक कमलेश ने रखी जपला-नबीनगर पथ की आधारशिला, 49 करोड़ से बनेगी 16 किमी सड़क

पलामू, 16 जनवरी (हि.स.)। जिले के हुसैनाबाद की सबसे महत्वपूर्ण जपला-नबीनगर पथ के निर्माण कार्य का शिलान्यास मंगलवार को विधायक कमलेश कुमार सिंह ने किया। मौके पर विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कहा कि काफी प्रयास के बाद झारखंड सरकार ने जपला-नबीनगर मुख्य पथ के चौड़ीकरण व मजबूतीकरण की स्वीकृति दी है। 15 किलोमीटर सड़क का निर्माण 49 करोड़ रुपये की लागत से किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हुसैनाबाद की करीब सभी महत्वपूर्ण सड़कों को दुरुस्त कर दिया गया है। कुछ ग्रामीण सड़कों की निविदा निकल चुकी है। वर्ष 2024 में सभी सड़कों को दुरुस्त कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पथ की चौड़ाई 5.50 मीटर होगी जबकि सड़क निर्माण कार्य 18 महीने में पूरा करने का लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य सड़कों का भी शिलान्यास कर कार्य शुरू कराया जाएगा।

विधायक ने कहा कि इस सड़क के निर्माण हो जाने से हुसैनाबाद अनुमंडल क्षेत्र के अलावा बिहार के औरंगाबाद जिला के लोगों को भी लाभ होगा। विधायक ने इशारे-इशारे में विरोधियों पर प्रहार करते हुए कहा कि अब भी जिन्हें विकास नहीं दिख रहा है, वह अपनी आंखों का ऑपरेशन करा लें। उपस्थित लोगों ने सड़क निर्माण के लिए विधायक का आभार जताया।

इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि अजीत सिंह के अलावा एनसीपी कार्यकर्ता व जनता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिलीप कुमार/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर