राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के समय इससे पावन काम कोई और हो नहीं सकता- शेखावत

जोधपुर, 17 जनवरी (हि.स.)। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत आज सुबह कार सेवा में शहीद हुए स्वर्गीय महेंद्रनाथ अरोड़ा की स्मृति में बनाए गए चौराहे पर पहुंचे और वहां संपूर्ण चौराहे की स्वच्छता को लेकर साफ-सफाई की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि एक और जहां राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, ऐसे में इससे पवन काम कोई और हो नहीं सकता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राम मंदिर प्रतिष्ठा से पहले देश में स्वच्छता को लेकर किए गए आह्वान के फलस्वरूप भारतीय जनता पार्टी के नेता इस अभियान को सफल बनाने में जुटे हैं। यहां महेंद्र नाथ अरोड़ा सर्किल से साफसफाई का कार्यक्रम आरंभ करने से अच्छा कोई स्थान हो ही नहीं सकता है।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता भी मौजूद रहे और उन्होंने भी हाथ में झाड़ू पकड़ दिवंगत प्रोफेसर महेंद्र नाथ अरोड़ा के चौराहे को साफ किया। साफ-सफाई के बाद प्रो. अरोड़ा को श्रद्धांजलि के सुमन अर्पित किए। इस दौरान दक्षिण महापौर वनिता सेठ, भाजपा जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, प्रदेश मंत्री महेन्द्र कुमावत, भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही कई पार्षद मौजूद रहे। बता दे कि कार सेवक के रूप में महेंद्र नाथ अरोड़ा ने अपने प्राणों का बलिदान दिया था।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

   

सम्बंधित खबर