मोदी गारंटी वाली गाड़ी के माध्यम से कई योजनाओं का लाभ गरीबों को मिल रहा है : सीपी जोशी

जयपुर, 18 जनवरी (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी गुरवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम के वर्चुअल प्रसारण के दौरान प्रदेश कार्यालय में उपस्थित रहे। उन्होंने पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच सहित अनेक भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ कार्यक्रम को देखा।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से मोदी गारंटी वाली गाडी पूरे देश की सभी ग्राम पंचायतों में पहुंच रही है। मोदी गारंटी वाली गाडी का स्वागत लाभार्थियों के साथ-साथ गांव के लोग भी कर रहें है, क्योंकि उन्हें विश्वास है कि मोदी गारंटी वाली गाड़ी की वजह से ही अनेक योजनाओं का लाभ गरीबों को मिल रहा है। प्रधानमंत्री मोदी जी समय समय पर वर्चुअली जुडकर लाभार्थियों से संवाद स्थापित करते है जिससे लोगों में जोश और ऊर्जा का संचार होता है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की मजबूत सरकार बनने के साथ ही जनता को भ्रष्टाचार मुक्त, अपराध मुक्त और भय मुक्त शासन देने की दिशा में काम शुरू हो चुका है। राजस्थान सरकार द्वारा एसआईटी व एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के गठन और अपराध व अपराधियों पर सीधे कार्रवाई के लिए राज्य सरकार की स्वीकृति की बाध्यता को समाप्त करने जैसे महत्वपूर्ण निर्णयों से भ्रष्टाचार और अपराध करने वालों की नींद उड़ गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर