प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से नव मतदाताओं से जुड करेंगे संवाद : सीपी जोशी

जयपुर, 20 जनवरी (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने शनिवार को भाजयुमो के ’’नमो नव मतदाता’’ कार्यक्रम के तहत गुर्जर की थड़ी स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान पहुंचे और नव मतदाताओ से संवाद किया। इससे पहले सोड़ाला क्षेत्र स्थित नंदपुरी कॉलोनी में घर घर जाकर भी उन्होंने नव मतदाताओं को पहला वोट राष्ट्र के नाम, भाजपा के नाम और प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर करने के लिए प्रेरित किया।

कोचिंग संस्थान में नव मतदाताओं से संवाद करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी को वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से नव मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे। जो युवा आने वाले लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान करेंगे वे 7820078200 नंबर पर मिस कॉल देकर रजिस्ट्रेशन करें और ’’नमो नव मतदाता’’ बने।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी ने कहा कि भारत दुनिया का सबसे युवा देश है और युवा ही भारत की सबसे बड़ी ताकत है। युवा अपने माता-पिता की आशाओं और विश्वास पर खरा उतरे। युवा अपने वोट की ताकत को समझे और देश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें, राष्ट्रहित में पडे एक-एक वोट से ही देश को मजबूती मिलती है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश लगातार मजबूत हो रहा है। पहले हम दुनिया की तरफ देखते थे और उनका अनुसरण करते थे, लेकिन आज दुनिया भारत की तरफ देखती है और हमारा अनुसरण करती है। रूस और यूक्रेन युद्व के समय दुनिया ने देखा किस प्रकार भारत युद्ध रूकवाकर अपने देश के नागरिकों को सुरक्षित वापस अपने देश लाया। जिस देश ने वर्षों तक हमें गुलाम बनाकर रखा, अर्थव्यवस्था में उसे पछाडकर आज भारत शीर्ष के पांच देशों में आ चुका है, जल्दी ही हम टॉप तीन देशों में शामिल होंगे। इस दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची, जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह पुरुवंशी सहित युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर