तीन वाहनों की टक्कर में दो की मौत

झुंझुनू, 23 जनवरी (हि.स.)। राजस्थान में झुंझुनू जिले की इण्डाली रोड भेड़ा की ढ़ाणी के पास मंगलवार शाम एक कार ने पीछे से टेम्पो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद टेम्पो सामने से आ रही बोलेरो से टकरा गया। हादसा इतना भीषण था कि टेम्पो की छत उखड़ गई। इसमें टेम्पो सवार महिला और बोलेरो ड्राइवर की मौत हो गई।

सदर थाना क्षेत्र के एएसआई पवन कुमार ने बताया कि आज शाम को इण्डाली रोड़ पर हादसे की सूचना मिली थी। अस्पताल पहुंचे तो 2 की लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में टेम्पो सवार रेशमा (31)पत्नी अयूब निवासी वार्ड नं. 27 झुंझुनू और बोलेरो चला रहे दोरासर के रामधन 35 पुत्र कालूराम है। वहीं एक को गंभीर हालत में जयपुर में रेफर किया है। पांच अन्य का झुंझुनू के बीडीके अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, हादसा मंगलवार शाम को झुंझुनूं शहर से 5 किलोमीटर दूर भेड़ा की ढ़ाणी के पास हुआ। एक कार ने पीछे से ऑटो को टककर मार दी, इससे ऑटो बेकाबू होकर सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी से टक्करा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि टैम्पों का ऊपर का हिस्सा हवा में उड़ गया। वहीं बोलेरो 100 मीटर दूर जाकर पेड से टकरा गई।घटना के बाद के मौके पर चीख पुकार मच उठी। आवाज सुनकर आसपास के लोग मदद को दौडे। घायलों को तुरन्त प्रभाव से निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में सब्बीर पुत्र इकबाल (22), निवासी मिया की ढाणी, सीकर, तारीफ पुत्र (23) आरिफ, अयूब पुत्र दाऊद, निवासी वार्ड नं. 27, झुंझुनू, संदीप पुत्र 22, मांगीलाल, देव कुमार 25, पुत्र मांगीलाल, अक्षय कुमार 28 पुत्र प्रहलाद, बसंती पत्नी मांगीलाल निवासी दौरासर घायल हए। जिनका झुंझुनू राजकीय बीडीके अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिसमें संदीप को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे गई। वहीं जिसमें जैतून 45 पत्नी दाऊद को गंभीर हालत में जयपुर रैफर किया है।

मुस्लिम परिवार सुल्ताना में किसी रिश्तेदार के मौत होने पर बैठने गए थे। सभी लोग टेम्पो में सवार थे। लौटते समय ये हादसा हो गया। वहीं मृतक मांगीलाल अपनी पत्नी बसंती को झुंझुनू दवा दिलाने के लिए आ रहा था। दवा लेने के बाद खतेहपुरा होकर वापस अपने गांव लौट रहा था। बोलेरो कार भी खुद ही चला रहा था। रास्ते में ये हादसा हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रमेश सर्राफ/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर