फरवरी के प्रथम सप्ताह में भाजपा शुरू करेगी गांव चलो अभियान

कानपुर, 24 जनवरी (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है। इसी के तहत भाजपा फरवरी के प्रथम सप्ताह से गांव चलो अभियान शुरू करेगी। यह जानकारी बुधवार को भाजपा के कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने दी।

उन्होंने बताया कि भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय में क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें प्रकाश पाल ने कहा कि 25 जनवरी को फर्स्ट टाइम वोटर का नव मतदाता सम्मेलन कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के सभी 17 जिलों की 52 विधानसभाओं व सभी शिक्षक संस्थानों में सम्मिलित आयोजन होंगे।

प्रत्येक विधानसभा में दो-दो सम्मेलन होंगे, जिसके उद्घाटन एवं समापन सत्र में राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी से लेकर क्षेत्र तक के पदाधिकारी मुख्य वक्ता के रूप में सम्मिलित होंगे। युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष एवं नव मतदाता सम्मेलन के क्षेत्रीय संयोजक सुनील साहू ने बैठक में कहा कि सभी 52 विधानसभाओं के अंतर्गत फर्स्ट वोटर वोटर युवाओं का पंजीकरण का कार्य पूरा हो चुका है, सूचीबद्ध किया जा चुका है जिनको सम्मेलन में भागीदारी करनी है।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि फरवरी के प्रथम सप्ताह में भाजपा गांव चलो अभियान का शुभारम्भ करेगी। उसके पूर्व सभी जिलों में 28-29 जनवरी को जिला कार्यशाला आयोजित की जाएगी एवं 30-31 जनवरी व 1 फरवरी तक सभी 254 मंडलों मे कार्यशाला आयोजित होगी।

गांव चलो अभियान का क्षेत्रीय संयोजक क्षेत्रीय महामंत्री संत विलास शिवहरे व सह संयोजक क्षेत्रीय मंत्री पवन प्रताप सिंह, पूर्व युवा मोर्चा क्षेत्रीय अध्यक्ष विकास दुबे को जिम्मेदारी सौंपी गयी है। बैठक में तय किया गया कि 28 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात सुनने के उपरांत सभी बूथों पर बूथ समिति व पन्ना प्रमुखों की बैठक भी आयोजित की जाएगी। जिसकी जिम्मेदारी क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी को सौंपी गयी है। बैठक संचालन क्षेत्रीय महामंत्री पूनम द्विवेदी ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/दीपक/विद्याकांत

   

सम्बंधित खबर