पिकअप ट्रैक्टर की भिड़ंत में तीन की मौत

झुंझुनू, 27 जनवरी (हि.स.)। झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी में इंद्रपुरा नर्सरी के पास शुक्रवार देर रात ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयावह था कि पिकअप की पहचान मुश्किल हो गई। हादसे में पिकअप सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल है। पिकअप झुंझुनू से उदयपुरवाटी की तरफ आ रही थी। वहीं ट्रैक्टर उदयपुरवाटी से झुंझुनूं की तरफ जा रहा था। तीनों शवों को उदयपुरवाटी की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

उदयपुरवाटी थानाप्रभारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब ग्यारह बजे ईटों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली उदयपुरवाटी से झुंझुनू की तरफ जा रही थी। इसी दौरान सामने से एक पिकअप आ रही थी। इंद्रपुरा नर्सरी के पास पिकअप अनियंत्रित हो गई और साइड से ट्रॉली से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि पिकअप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

पिकअप में बैठे रघुनाथपुरा निवासी मुकेश कुमार रेपस्वाल (35) पुत्र सुमेरसिंह रेपस्वाल, सीकर जिले के बिड़ौदी के जोगियों का बास निवासी महेश महला (26) पुत्र पोकरमल जाट और सीकर जिले के कूदन निवासी मोहित भाटी (30) पुत्र अमित कुमार नाई की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में बैठे पातुसरी निवासी प्रदीप कुमार पुत्र राजेंद्र जाट घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा और हेड कॉन्स्टेबल जाकिर हुसैन मौके पर पहुंचे। शवों को उदयपुरवाटी सीएचसी की मोर्च्युरी में रखवाया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रमेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर