कोहरे का कहर : बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर डम्परों में भिड़ंत के बाद लगी आग

औरैया, 27 जनवरी (हि.स.)। बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर घने कोहरे के चलते दो डम्परों में भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों डंपरों में आग लग गई। देखते ही देखते दोनों डंपर धूं-धूं जलकर खाक हो गए। चालक-परिचालकों ने कूद कर अपनी जान बचाई। दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण दो डंपर आपस में टकरा गए। टक्कर के बाद दोनों में आग लग गई। आग की लपटें देख घायल हालत में डंपर में सवार गुरु साहब पुत्र कश्मीर सिंह, कुलदीप सिंह पुत्र गिरधारी सिंह निवासीगण हरदोई एवं सुवीर कुमार पुत्र मेवालाल निवासी निवाड़ी मध्य प्रदेश बाहर कूद गए और उनकी जान बच गई। इस बीच एक्सप्रेसवे पर डम्परों में आग की सूचना मिलते ही थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। दमकल ने आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल सभी लोगों को जनपद के 50 शैय्या अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद एक्सप्रेसवे पर लगा जाम

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर डम्परों की टक्कर और आग लगने की घटना के बाद वहां जाम लग गया। इस बीच एक्सप्रेसवे पर दो-तीन अन्य वाहन भी आपस में टकरा गए। गनीमत रही कि अन्य वाहनों में ज्यादा नुकसान नहीं हुए नहीं हुआ और कोई बड़ी अप्रिय घटना भी घटित नहीं हो सकी।

पुलिस ने पहुंच कर क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाया

दुर्घटना की सूचना पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने आग लगने के बाद क्षतिग्रस्त डम्परों को क्रेन के माध्यम से एक्सप्रेसवे से हटवा कर किनारे करवाया। इसके बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर वाहनों की आवाजाही सामान्य हो सकी।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील /मोहित

   

सम्बंधित खबर