प्रेम संबंध तोड़ने से खफा प्रेमिका ने बस कंडक्टर पर किया एसिड अटैक

अहमदाबाद, 28 जनवरी (हि.स.)। प्रेम संबंध तोड़ने से खफा एक महिला ने कालूपुर रेलवे स्टेशन के समीप शनिवार रात को अपने एक साथी के साथ मिलकर बदला लेने की नीयत से बस कंडक्टर पर एसिड अटैक किया। कालूपुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार बापूनगर में रहने वाले राकेश ब्रह्मभट्ट (51) अहमदाबाद म्यूनिसिपल ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एएमटीएस) में पिछले 26 वर्ष से कार्यरत है। 5 वर्ष पूर्व जब वह कंडक्टर के तौर पर कार्यरत था, तब उसकी मुलाकात शहर के जुहापुरा इलाके में आयशा मस्जिद के समीप अंजुम पार्क में रहने वाली महेजबिन (38) नामक युवती से हुई थी। दोनों के बीच करीब 4 वर्ष तक प्रेम संबंध रहा। एक वर्ष पूर्व राकेश की पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को इस प्रेम संबंध की जानकारी हो गई थी। इसके बाद परिवार के दबाव में राकेश ने महेजबिन से संबंध तोड़ लिए थे।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इसी दुश्मनी में महेजबिन ने अपने मित्र मित शर्मा के साथ राकेश ब्रह्मभट्ट पर एसिड अटैक किया और दोनों फरार हो गए। घटना के समय राकेश कालूपुर रेलवे स्टेशन के समीप कंट्रोल केबिन में ड्यूटी पर था। इस घटना में राकेश की दाई आंख, पीठ और गुप्त भाग झुलस गया। अगल-बगल के लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया। मामले में कालूपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़ित राकेश ने बताया कि महेजबिन उसकी बेटी का घर तोड़ने की कोशिश करके उसे परेशान कर रही थी। महेजबिन उस पर धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बना रही थी। महेजबिन के विरुद्ध उसने पूर्व में भी शिकायत की थी।

हिन्दुस्थान समाचार/बिनोद/सुनीत

   

सम्बंधित खबर