जांजगीर: पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल की जोरदार टक्कर, हुई मौत

A massive collision between a pickup vehicle and a bikeA massive collision between a pickup vehicle and a bike

कोरबा/ जांजगीर, 29 जनवरी (हि. स.)। जांजगीर- चांपा जिले के केरा चौक के देवरी मोड़ के पास सोमवार सुबह पिकअप वाहन और मोटरसाइकिल की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। पिकअप वाहन चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मोटरसाइकिल सवार युवक अपने बड़े भाई से मिलने बिलासपुर जा रहा था। यह घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र की है।

नवागढ़ थाना प्रभारी सत्यकाला रामटेके ने बताया कि मृतक उमेश कुमार मालाकार निवासी सेमरा थाना पुसौर जिला रायगढ़ का रहने वाला था। वह अपनी मोटरसाइकिल सीजी 13 यूसी 8318 पर सवार होकर बिलासपुर अपने बड़े भाई से मिलने जाने की बात को लेकर घर से निकाला था। इस दौरान वह केरा चौक के देवरी मोड़ के पास पहुंचा था।

तभी शिवरीनारायण की ओर से सब्जी से भरा पिकअप वाहन आ रहा था। जहां पिकअप वाहन तेज रफ्तार से आ रहा था। देवरी मोड़ के पास आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई। मोटरसाइकिल सवार युवक उमेश कुमार सड़क किनारे मोटरसाइकिल के साथ उछल कर दूर जा गिरा। जिससे उमेश कुमार के शरीर पर गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। वहीं शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

पिकअप वाहन के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दुर्घटनाकारित पिकअप वाहन को जब्त कर लिया। आरोपित पिकअप वाहन चालक के खिलाफ नवागढ़ थाने में धारा 304 ए के तहत कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ हरिश तिवारी

   

सम्बंधित खबर