पेड़ से गिरकर युवक की मौत

मुर्शिदाबाद, 29 जनवरी (हि.स.)। इमली तोड़ने के दौरान पेड़ से गिरकर एक युवक की मौत हो गयी। घटना सोमवार सुबह बहरमपुर थाने के चुआपुर-तेंतुलतला इलाके की है। मृतक का नाम परितोष घोष (32) है।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मृतक मानसिक रूप से विक्षिप्त था। वह सड़कों पर रहता था और पैसे के बदले में लोगों का काम करता था। सोमवार सुबह स्थानीय लोगों ने परितोष को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 के किनारे एक इमली के पेड़ के नीचे मृत अवस्था में पाया। अनुमान लगाया जा रहा है कि इमली तोड़ने के दौरान पेड़ से गिरकर उसकी मौत हो गयी।

एक स्थानीय निवासी ने कहा कि इमली के पेड़ से जमीन पर गिरने से परितोष का चेहरा पूरी तरह कुचल गया। मृतक परितोष घोष उर्फ छीट घोषपाड़ा का रहने वाला है। हालांकि, वह फिलहाल अपने घर में नहीं रहता था, सड़कों पर घूमता रहता था और दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था।

उन्होंने आगे कहा कि हममें से किसी ने नहीं देखा कि वह कब और कैसे पेड़ से गिरा और उसकी मौत हो गई। सुबह लोगों ने उसे पेड़ के नीचे मृत पड़ा देखा। बाद में बहरमपुर थाने की पुलिस आई और शव को बरामद किया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए पहले ही मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। हिन्दुस्थान समाचार /गंगा

   

सम्बंधित खबर