बसपा से नाराज नेता आएं हमारे साथ : रामदास अठावले

लखनऊ, 29 जनवरी(हि.स.)। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नाराज नेताओं को आरपीआई के आने का निमंत्रण दिया। रामदास अठावले ने कहा कि बसपा में नाराज नेता ने हमारी पार्टी में आ सकते हैं। जो कि अध्यक्ष मायावती हमारे साथ आएं तो उनका भी स्वागत है। मायावती को आरपीआई का राष्ट्रीय अध्यक्ष बना देंगे।

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने लखनऊ में मीडिया से बातचीत में कहा कि बाबा साहब के बनाए संविधान पर सवाल उठाना बाबा साहब का अपमान है। उत्तर प्रदेश में हम चाहते हैं कि बसपा से नाराज नेता ने हमारे साथ आएं। बाबा साहब अम्बेडकर के सिद्धांत को आगे बढ़ाना है तो बसपा के नेताओं को आरपीआई में शामिल होना चाहिए। बसपा नेताओं के लिए बेहतर विकल्प आरपीआई बनेगी।

आईएनडीआईए गठबंधन पर केंद्रीय मंत्री रामदास ने कहा कि आईएनडीआईए गठबंधन में सब टूट रहे हैं। बिहार में नीतीश कुमार का निर्णय सही है। बंगाल में ममता अकेले चुनाव लड़ेगी, हर जगह गठबंधन टूट रहा है।

महाराष्ट्र में लोकसभा सीटों पर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में दो सीटें गठबंधन में मांगी है। शिरडी लोकसभा सीट पर हमारी पूरी तैयारी है। उत्तर प्रदेश में भी अगर लोकसभा चुनाव में उन्हें सीट मिलती है तो निश्चित ही उसे सीट पर आरपीआई जीत दर्ज करेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ शरद/राजेश

   

सम्बंधित खबर