विधायक ने दोनों डिप्टी सीएम से मुलाकात कर की विकास योजनाओं की चर्चा

अररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकातअररिया फोटो:दोनो डिप्टी सीएम से विधायक की मुलाकात

अररिया,30 जनवरी(हि.स.)। फारबिसगंज विधायक विद्यासागर केशरी ने मंगलवार को प्रदेश के दोनों उप-मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा से मुलाकात की और बधाई देते हुए विधानसभा क्षेत्र की लंबित कई योजनाओं को लेकर चर्चा की।फारबिसगंज विधायक विधासागर केसरी उर्फ मंचन केसरी बिहार सरकार के मंत्री डाॅ प्रेम कुमार से भी मिलकर उन्हें ढ़ेर सारा बधाई दी।

विधायक केसरी ने कहा दोनों उपमुख्यमंत्री से सड़क एवं पुल-पुलियों निर्माण समेत कृषि उत्पादन बाजार समिति के शेष बचें कार्य की जानकारी दी गई।इस मौके पर विधायक ने कहा डबल इंजन की सरकार बनने से विकास योजनाओं में तेजी आएगी। पिछली सरकार में कई विकास योजनाओं को रोक दिया गया था। एनडीए सरकार बनने से फिर से इस योजनाओं के कामों में गति मिलेगी।

उन्होंने कहा नई सरकार बनने के साथ बिहार को 15 महीनों के राहु-काल से मुक्ति मिली और 2020 के जनादेश का सम्मान हुआ है। केंद्र और राज्य में एन०डी०ए० गठबंधन की सरकार होने से विकास कार्यों को गति मिलेगी और राज्यवासियों की बेहतरी होगी।उन्होंने कहा फारबिसगंज अम्हारा मुरबल्ला सड़क मार्ग का जल्द ही शिलान्यास किया जाएगा और इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू होगा।उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के पूरब के इलाके के लोगों का वर्षों पुरानी मांग पूरी होने वाली है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर