ममता बनर्जी के सफर से पहले मालदह में लापता हुई नाबालिग

मालदह, 30 जनवरी (हि.स.)। अगले 24 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मालदह जिले में पहुंच रही हैं। सुरक्षा के मद्देनजर मालदह के इंग्लिश बाजार को बंद कर दिया गया है। इसी बीच एक व्यवसायी की नाबालिग बेटी उनके घर के सामने से गायब हो गयी है। परिजनों की ओर से इंग्लिश बाजार थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करायी गयी है। घटना को लेकर इलाके में काफी तनाव है।

उल्लेखनीय है कि इंग्लिश बाजार के कारोबारी मनोज कुमार केसरी मालदह जिले के इंग्लिश बाजार के उत्तर बालूचर में है। उनकी बेटी एक निजी स्कूल की छात्रा है। मंगलवार को छात्रा अपने घर के सामने टहलने निकली थी। परिजनों के मुताबिक घर के सामने होने के कारण किसी ने उन पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन निर्धारित समय बीतने के बाद जब वह वापस नहीं लौटी तो परिवार के लोग उसकी खोजबीन करने लगे। हालांकि नाबालिग का कोई पता नहीं चला।

परिजनों का आरोप है कि घर के सामने से नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया गया है। शिकायत के आधार पर इंग्लिश बाजार थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

छात्र के पिता ने कहा कि वह साढ़े छह बजे घर से निकली और बोली कि वह थोड़ी देर में टहल कर आ रहा रही हूं। सुबह सात बजे उसकी मां ने पूछा कि लड़की कहां है, घर में नहीं आई है। मुझे ध्यान नहीं दिया। बाद में साढ़े सात बजे मुझे भी चिंता होने लगी। हमने उसकी बहुत तलाश की लेकिन वह नहीं मिली। जांचकर्ता इस बात की जांच कर रहे हैं कि क्या नाबालिग का किसी के साथ कोई संबंध था, क्या वह स्वेच्छा से गई थी। जैसा कि सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है, नाबालिग घर की गली से अकेले निकली थी। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर