भाजपा ने जम्मू-कश्मीर में चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया

जम्मू, 30 जनवरी (हि.स.)। प्रदेश भाजपा ने मंगलवार को अपने वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में जम्मू-कश्मीर के पांच संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अपने चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया। जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बख्शी नगर में जम्मू संसदीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

रविंद्र रैना के साथ सांसद (लोकसभा) जुगल किशोर शर्मा, संसदीय क्लस्टर प्रभारी और पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह, पूर्व मंत्री सत शर्मा, पूर्व सांसद शमशेर सिंह मन्हास और पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे। रैना ने कहा कि भाजपा ने आज जम्मू-कश्मीर की पांच संसदीय सीटों के लिए अपने 6 चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया है। उन्होंने कहा कि उधमपुर, श्रीनगर, बारामूला और राजौरी-अनंतनाग सीटों के लिए पार्टी कार्यालय खोले गए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही विधानसभा क्षेत्रों में और भी चुनाव कार्यालय खोले जायेंगे। उन्होंने बताया कि आज से आगामी संसदीय चुनाव की सभी गतिविधियों का समन्वय इन कार्यालयों के माध्यम से किया जाएगा। उन्होंने चार संसदीय क्षेत्रों के लिए शेष पांच कार्यालयों का भी ई-उद्घाटन किया।

इसी तरह, जम्मू-कश्मीर भाजपा महासचिव अशोक कौल ने वीर सराफ और अन्य नेताओं के साथ अनंतनाग में संसदीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने जम्मू-कश्मीर भाजपा के मुख्य प्रवक्ता एडवोकेट सुनील सेठी और अन्य नेताओं के साथ उधमपुर में संसदीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना ने पूर्व एमएलसी सुरिंदर अंबरदार और अन्य नेताओं के साथ श्रीनगर में संसदीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। जम्मू-कश्मीर भाजपा महासचिव सुनील शर्मा ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और जम्मू-कश्मीर वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष डॉ दरख्शां अंद्राबी और अन्य नेताओं के साथ बारामूला में संसदीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर