टटेश्वर महादेव मन्दिर और धनसारी गांव में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

गोपेश्वर, 31 जनवरी (हि.स.)। चमोली जिले के डिम्मर सिमली गांव स्थित टटेश्वर महादेव मंदिर और धनसारी गांव में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिसमें मंदिर में की गई चोरी का शतप्रतिशत माल भी बरामद कर लिया गया है जबकि धनसारी गांव की चोरी का पूरा सामान बरामद नहीं हुआ है। चोरी का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने ढाई हजार रुपये ईनाम की घोषणा की है।

वर्चुअल पुलिस के अनुसार 24 जनवरी की रात्रि को टटेश्वर महादेव मंदिर में चोरी की सूचना ग्राम प्रधान राखी डिमरी की ओर से लिखित रूप में थाना कर्णप्रयाग में दर्ज की गई थी। एसपी चमोली की ओर से मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपाधीक्षक कर्णप्रयाग के देखरेख में मामले की खुलासा करने के लिए टीम बनायी।

टीम ने खुलासा करने के लिए विभिन्न माध्यमों का इस्तेमाल करते हुए आरोपित जगदीश सिंह रावत को डिम्मर मार्ग पर एक प्रतिक्षालय के समीप चोरी के माल समेत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने इस चोरी के साथ ही मई माह में धनसारी पंचायत भवन से की गई चोरी की बात को भी कबूल किया है। आरोपित ने बताया कि वह नशे का आदी है और उसने अपने अन्य साथी के साथ धनसारी पंचायत भवन से सामान चुराया था जिसे आपस में बांट लिया और कुछ को बेच दिया है। पुलिस आरोपित के अन्य साथी की खोजबीन में जुटा हुआ है। आरोपित को बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर