मंदसौर: विधायक ने की गैंगरेप पीडिता का स्कूल खर्च उठाने की घोषणा पर अमल करने की मांग

मंदसौर, 31 जनवरी (हि.स.)। वर्ष 2018 में मंदसौर में मानवता को शर्मसार करने वाले बालिका गैंगरेप के मामले में पीडिता एवं उसके परिवार के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा कई घोषणाएं की गयी थी। मंदसौर विधायक विपिन जैन ने नए मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की घोषणाओं पर अमल किए जाने की मांग की है।

विधायक जैन ने गैंगरेप पीडिता एवं उसकी बहन की स्कूल फीस एवं अन्य खर्च की राशि बकाया होने एवं स्कूल प्रबंधन द्वारा 14 लाख रूपये की राशि के नोटिस का मामला संज्ञान में आने पर मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखा है। उन्होंने के माध्यम से गैंगरेप पीडिता के लिये तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा की गयी घोषणा पूर्ण करने की अपील की है।

विधायक जैन ने पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री मोहन यादव से कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्रीजी द्वारा ली गयी जिम्मेदारी को सरकार ने गंभीरता से नही लिया है, हो सकता है कि इसका ठीकरा अधिकारियों पर फोड़ा जाये, किन्तु मेरा आपसे आग्रह है कि इस संबंध में पीड़िता एवं उसके परिवार के लिये लंबित घोषणाओं पर अमल होना चाहिए तथा पीडिता एवं उसके परिवार के अन्य सदस्य के लिये राशि जमा करवाने के लिये कदम उठाया जाना चाहिये।

हिन्दुस्थान समाचार/अशोक झलौया

   

सम्बंधित खबर