जमीन कब्जाने का विरोध करने पर दबंगों ने युवक को जमकर पीटा

हरिद्वार, 01 फ़रवरी (हि.स.)। कोतवाली क्षेत्र के गांव इस्माइलपुर में एक व्यक्ति ने गांव के कुछ दबंग लोगों पर अपनी जमीन को कब्जाने का विरोध करने पर व उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। व्यक्ति ने लक्सर कोतवाली अंतर्गत सुल्तानपुर चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सुल्तानपुर चौकी क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी उमेश कुमार ने सुल्तानपुर चौकी पुलिस को तहरीर देकर बताया कि गुरुवार को गांव के कुछ लोगों ने उनके घर के पीछे खाली पड़ी उनकी जमीन में पेड़ लगाकर कब्जा करने का प्रयास किया।

जानकारी मिलने पर उन्होंने मौके पर जाकर पेड़ लगाने का विरोध किया तो दबंगों ने गाली गलौज करते हुए लाठी डंडों से जान से मारने का प्रयास किया। व्यक्ति ने बामुश्किल भागकर अपने घर में छिपकर जान बचाई। लेकिन दबंग फिर भी नहीं माने और घर के बाहर खड़े होकर गाली-गलौज करते रहे। इसकी सूचना उमेश कुमार ने गांव प्रधान को भी दी। दबंगों ने जाते-जाते उमेश कुमार को ड्यूटी पर जाने के दौरान जान से मारकर टुकड़े कर फेंक देने की धमकी देकर चले गए। बाद में उमेश कुमार ने सुल्तानपुर चौकी पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

चौकी प्रभारी लोकपाल परमार ने बताया कि पेड़ लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। दोनों पक्ष के लोगों को बुलाया गया है और जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर