भाजयुमो संसदीय चुनावों के लिए पूरी तरह तैयार ; अरुण

जम्मू, 1 फ़रवरी (हि.स.)। जम्मू और कश्मीर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) ने अपने अध्यक्ष अरुण प्रभात के नेतृत्व में आगामी संसदीय चुनाव की तैयारियों के लिए व्यापक रणनीतियों की रूपरेखा तैयार करने के लिए प्रभारियों, सह-प्रभारियों, जिला अध्यक्षों, जिला महासचिवों के साथ-साथ जिला सोशल मीडिया सचिवों की एक बैठक बुलाई।

भाजपा महासचिव अशोक कौल ने मुख्य रूप से बैठक को संबोधित किया, जिसमें हाल ही में संपन्न नमो नव मतदाता सम्मेलन की गहन समीक्षा शामिल थी, जहां अरुण प्रभात ने सफलताओं और वृद्धि के क्षेत्रों पर विचार किया। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना और महासचिव अशोक कौल की उपस्थिति में नमो योद्धा अभियान के आधिकारिक लॉन्च किया।

अशोक कौल ने अपने संबोधन में नमो नव मतदाता सम्मेलन के सफल क्रियान्वयन के लिए भाजयुमो जम्मू कश्मीर की सराहना की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी संसदीय चुनावों के लिए खुद को तैयार करने को कहा। वहीं अरुण प्रभात ने कहा कि भाजयुमो जम्मू कश्मीर ने फरवरी के अंत तक केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में 3 लाख नए सदस्यों को आकर्षित करने का लक्ष्य रखा है। यह अभियान अपने आधार को व्यापक बनाने और समुदाय के विविध वर्गों को शामिल करने के लिए है। बैठक में एक युवा महिला नेता सम्मेलन युवति सम्मेलन के आयोजन की योजना की भी रूपरेखा तैयार की गई।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर