जगदलपुर : केंद्र-राज्य की योजनाओं को पहुंचाने भाजपा चलायेगी गांव चलो अभियान

जगदलपुर, 02 फरवरी (हि.स.)। शहर के साथ ही गांवों तक अपनी पकड़ और मजबूत करने केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जिले के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में लिए भाजपा गांव चलो अभियान चलाएगी। भाजपा जिला कार्यालय में शुक्रवार को इस अभियान की रूपरेखा को लेकर समस्त 11 मंडलों की बैठक आयोजित की गयी। 04 से 11 फरवरी तक चलने वाले इस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव तक पहुंचेंगे और केंद्र व राज्य की योजनाओं की घर घर जाकर जानकारी प्रदान करेंगे। अभियान में भाजपा के नेता और कार्यकर्ता गांव में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र पांडे को गांव चलो अभियान का जिला संयोजक बनाया गया है। वहीं जिला महामंत्री वेद प्रकाश पांडे और बलदेव मंडावी को सह संयोजक का दायित्व दिया गया है। समस्त 11 मंडलों में भी संयोजक और सह संयोजकों की नियुक्ति कर दी गई है। वहीं भाजपा महिला मोर्चा के चलाए जाने वाले शक्ति वंदन संपर्क अभियान की रूपरेखा भी तय की गई है। इस अभियान के तहत भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता जिले के समस्त स्व-सहायता समूहों और सामाजिक संस्थाओं से मिलकर उन्हें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी प्रदान कर महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करेंगी।

बैठक में योगेंद्र पांडे, पूर्व विधायक बैदूराम कश्यप, वेदप्रकाश पांडे, बाबुल नाग, नरसिंह राव, ललिता बघेल, आलोक अवस्थी,सुधा मिश्रा, सुब्रतो विश्वास, परिस बेसरा, फूलसिंह सेठिया, नरसिंह ठाकुर, वनवासी मौर्य,जितेंद्र पाणिग्रही, लक्ष्मी कश्यप और राधेश्याम पांडे सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर