पूर्व विधायक कृष्ण प्रसाद की मणि पुण्यतिथि, अरमानों को पूरा करने का संकल्प

नवादा , 3 फरवरी (हि .स.)। नवादा के पूर्व विधायक स्वर्गीय कृष्णा प्रसाद की स्मारक के निकट शुक्रवार को विशेष समारोह का आयोजन कर उनकी 30वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके आदर्शों को अपनाने का संकल्प लिया गया ।स्वर्गीय प्रसाद के पुत्र विधान पार्षद अशोक यादव, पत्नी पूर्व विधान पार्षद प्रमिला देवी की अगुवाई में पुण्यतिथि समारोह का आयोजन कर उनके आदर्शों का अपनाने का संकल्प लिया गया।

मौके पर कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष उपेंद्र सिंह ने भी कृष्णा प्रसाद को महान राजनीतिज्ञ बताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की ।विधान पार्षद अशोक यादव ने कहा कि आज का दिन मेरे लिए बहुत दुख का दिन रहा है। लेकिन पिता के आशीर्वाद के वजह से ही आज मैं विधान पार्षद बना ।मेरे पिता स्वर्गीय कृष्णा प्रसाद आज शरीर में नहीं लेकिन उनका आशीर्वाद की वजह से तथा उनकी की गई बेहतर कृतियों की वजह से आज लोगों ने मुझे कम उम्र में विधान पार्षद बनाया है ।जो बहुत बड़ी बात है ।

पूर्व विधान पार्षद प्रमिला देवी ने आम लोगों से स्वर्गीय कृष्णा प्रसाद को याद करने के लिए बधाई दी है। उन्होंने बताया कि स्वर्गीय प्रसाद ने राजनीतिक जीवन में हजारों लोगों का कल्याण किया ।यही वजह है कि आज उनका बेटा भी विधान पार्षद बना है ।सभी ने पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धा सुमन अर्पित की।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर