कॉलोनी में ओयो होटल खोलने पर महिलाओं का पैदल मार्च

मेरठ, 05 फरवरी (हि.स.)। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के शोभापुर की रिहायशी कॉलोनी में ओयो होटल खोलने के विरोध में सोमवार को महिलाओं ने पैदल मार्च किया। महिलाओं ने होटल का विरोध करते हुए बिल्डिंग पर लगे फ्लैक्स फाड़ दिए। इसके बाद पुलिस ने फिलहाल होटल को बंद करा दिया है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की शोभापुर चौकी क्षेत्र में दो पहिया रोड पर आठ से अधिक ओयो होटल खुले हुए हैं। क्षेत्र के लोग इन होटलों का लगातार विरोध करते आ रहे हैं। सोमवार को कई कॉलोनियों की महिलाओं ने आक्रोशित होकर होटल पर लगे फ्लैक्स फाड़ दिए। इसे लेकर महिलाओं की होटल मालिकों के साथ कहासुनी हो गई। महिलाओं का गुस्सा देखकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और फिलहाल होटल बंद करा दिए। इसके बाद अधिकारियों से शिकायत करने के लिए कमिश्नरी पार्क पहुंचे। महिलाओं ने कमिश्नरी पार्क से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च किया।

इसके बाद जिलाधिकारी कार्यालय में ज्ञापन देकर ओयो होटल बंद कराने की मांग की। महिलाओं ने कहा कि होटल के अंदर स्कूली छात्राएं व महिलाएं दोस्तों संग आती हैं। इससे क्षेत्र वासियों पर गलत प्रभाव पड़ रहा है। अधिकारियों ने इन होटलों के लाइसेंस आदि जांच करने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ डॉ. कुलदीप/मोहित

   

सम्बंधित खबर