ईवीएम को लेकर भ्रम फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई : डीएम

मुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंहमुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंहमुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंहमुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंहमुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंहमुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंहमुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंहमुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह

मुरादाबाद, 5 फरवरी (हि.स.)। मुरादाबाद के जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने सोमवार को बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर ईवीएम को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है। ईवीएम को लेकर भ्रम फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

डीएम मानवेंद्र सिंह ने आगे कहा कि ईवीएम को लेकर जिले में काफी सतर्कता बरती जा रही है। ईवीएम रखने के स्थान पर सीसीटीवी लगाई गई है। इसके अलावा कार्यालय पर गार्द लगी रहती है। बीते दिनों उप्र के जनपद चंदौली में सोशल मीडिया पर ईवीएम हटाओ, देश बचाओ हैशटैग चलाकर एक व्यक्ति लोगों में भ्रम फैला रहा था। इसी को संज्ञान में लेते हुए चंदौली जिला प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। वहां के डीएम ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स को पत्र लिखकर आरोपित के हैंडल के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर