अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बदायूं: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

बदायूं, 06 फरवरी (हि.स.)। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के बिसौली शाहाबाद रोड स्थित मोहकमपुर पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

फैजगंज बेहटा पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव खाई में पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो पता चला कि वह शव बरेली जिले के आंवला कोतवाली के गांव मनौना के रहने वाले रिटायर्ड फौजी सुरेंद्र झा का। पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र झा की बाइक में पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसकी वजह से वह बाइक सहित खाई में गिर गए। इस हादसे में उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र झा हबीबपुर रेलवे फाटक पर गेटमैन की नौकरी करते थे। सोमवार रात सुरेंद्र ड्यूटी करने के बाद बाइक से अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रात में किसी अज्ञात वाहन ने फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के मोहकमपुर पेट्रोल पंप के पास पीछे से टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सवार सुरेंद्र कुमार झा खाई में जा गिरे। वह गंभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद/दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर