अरविंद पांडेय बने भाजपा काशी क्षेत्र के सोशल मीडिया संयोजक,पदाधिकारियों ने दी बधाई

वाराणसी, 06 फरवरी (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के पूर्व भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) अपने आईटी सोशल मीडिया टीम की मजबूती पर खासा जोर दे रही है। पार्टी ने आईटी,सोशल मीडिया टीम में जिले के विभिन्न पदों पर सक्रिय भूमिका निभा रहे अरविंद पांडेय को अब काशी क्षेत्र का संयोजक बनाया है।

इसके पूर्व अरविंद पांडेय जिला भाजपा आईटी सेल के प्रभारी, रोहनिया विधानसभा के कर्दमेश्वर मण्डल में सुजाबाद शक्ति केंद्र प्रथम प्रभारी रहे। वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव के समय काशी क्षेत्र के जनपदों में आईटी प्रभारी के रूप में कार्य कर पार्टी के अपेक्षाओं पर खरे उतरे।

मंगलवार को पदभार ग्रहण करने के पश्चात अरविंद ने बताया कि पार्टी के मिशन 2024 को ध्यान में रखकर सोशल मीडिया की टीम अब और अधिक आक्रामक होगी। विपक्ष के दुष्प्रचार का करारा जवाब और सरकार द्वारा जनहित के कार्यक्रमों के साथ युवाओं को जोड़ने का प्रयास किया जायगा।

पांडेय को काशी क्षेत्र का सोशल मीडिया संयोजक बनाये जाने पर काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल,जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा,प्रवीण सिंह गौतम,सुरेश सिंह,सुरेंद्र पटेल ,अरविंद पटेल,संजय सोनकर,अरविंद मिश्रा,काशी क्षेत्र मीडिया प्रभारी नवरतन राठी आदि ने बधाई दी।

हिन्दुस्थान समाचार। श्रीधर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर