देवरिया में अलग-अलग जगह दो महिलाओं समेत पांच शव मिले

देवरिया, 29 मार्च (हि.स.)। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पांच शव मिले हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी। यह शव सड़क हादसे में या तो रेलवे ट्रैक पर पाये गए है, जो ट्रेन हादसे का शिकार हैं।

खुखुन्दू थाना क्षेत्र के अहिलवार निवासी श्रीकृष्ण यादव (70) का शव गांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसी थाना क्षेत्र के सीसवा ढाला के पास महिला का शव मिला है। उसकी शिनाख्त बरडीहा ठाकुर निवासी भगमानी देवी (54) के रूप में हुई है। भटनी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

उधर रूद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के डाला के रहने वाली सुभावती देवी (70) को सेमरौना के पास दो पहिया वाहन ने टक्कर मार दिया है। इसमें उनकी मौत हो गई। बघौचघाट थाना क्षेत्र में मलवाबार के रहने वाले दुर्गेश यादव (36) की शुक्रवार को मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। बीती मंगलवार को मीना बाजार के पास सड़क हादसे में घायल हो गये थे।

इसी तरह भटनी रेलवे स्टेशन के पास एक अज्ञात युवक का शव मिला है। उसकी पहचान करने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। मृतक की उम्र 45 वर्ष है। जीआरपी ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर शिनाख्त में जुट गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ज्योति/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर