श्रीराम की ज्योति आज ब्रह्मांड के कण-कण में जगमगा रही: मनोज तिवारी

-वह दिन भी आएगा जब मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बनेगा : मनोज तिवारी

-श्री राम महायज्ञ भजन संध्या का भव्य आयोजन

प्रयागराज, 06 फरवरी (हि.स.)। भाजपा सांसद एवं भोजपुरी भजन गायक मनोज तिवारी ने कहा है कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की ज्योति ब्रह्मांड के कण कण में जगमगा रही है। हम सब पर प्रभु श्रीराम की बहुत बड़ी कृपा है और हम सौभाग्यशाली हैं कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का मंदिर देख रहे हैं।

मंगलवार शाम को ठाकुर हरिनारायण सिंह ग्रुप ऑफ कॉलेज के तत्वावधान में आयोजित पांच दिवसीय श्रीराम मंदिर चतुर्थ दिवस पर भाजपा सांसद एवं भोजपुरी प्रसिद्ध भजन गायक मनोज तिवारी एवं मुम्बई के प्रसिद्ध भजन गायक कुमार विशु पहुंचे। उन्होंने भजनों के पूर्व उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि अब राम युग की शुरुआत हुई है और हम लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर बनते हुए देखा है और वह दिन दूर नहीं जब हम मथुरा में भी भगवान श्री कृष्ण की जन्मभूमि पर मंदिर बनता हुआ देखेंगे। उन्होंने कहा कि प्रयागवासी सौभाग्यशाली हैं कि यहां प्रभु श्रीराम आए थे और संगम में स्नान किए थे। ऐसे पावन पवित्र प्रयागराज को मैं प्रणाम करता हूं।

तत्पश्चात् द्वय गायकों ने भजन संध्या का समां बांधा। उन्होंने अपने भजनों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर कुमार विशु ने अपने भजनों में “राम दरस बरसे, कभी प्यासे को पानी पिलाया नहीं बाद गंगा जल पिलाने से क्या फायदा, रघुकुल का घराना हो, सियाराम में सब जग जानी, राम सिया राम सिया राम जय जय राम आदि दर्जनों भजनों की प्रस्तुति की।“

उन्होंने भोजपुरी अंदाज में “अवध में बाजे खूब बधाई घड़ी मंदिर बनने की आई“, तत्पश्चात और अपने दर्जनों भजनों के माध्यम से भक्तों का मंत्र मुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर भाजपा सांसद एवं भोजपुरी गायक कलाकार मनोज तिवारी, कुमार विशु का महापौर गणेश केसरवानी एवं कार्यक्रम के मुख्य संयोजक ठाकुर उदय प्रताप सिंह ने भगवान श्रीराम मंदिर का प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत किया। स्वागत करने वालों में राजेश केसरवानी, हरीश त्रिपाठी, अभिषेक ठाकुर आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अभिषेक ठाकुर ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/आकाश

   

सम्बंधित खबर